ब्रेकिंग न्यूज़

स्वामी प्रसाद के बयान से सपा ने बनाई दूरी

शिवपाल यादव बोले- हम राम और कृष्ण के आदर्शों पर चलने वाले लोग

एक समाचार चैनल से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि रामचरित मानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह उनका व्यक्तिगत विचार है पार्टी का उससे कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि हम लोग राम-कृष्ण के आदर्शों पर चलने वाले लोग हैं।

प्रसाद मौर्य की मुश्किलें अभी कम होती नहीं दिख रही हैं, राजनीतिक दल और मौन संत की नाराजगी के बीच स्वामी अब उनकी पार्टी की टिप्पणी से दूरी बना रही है। इसी कड़ी में शिवपाल यादव ने भी स्वामी से किनार करते हुए अपनी टिप्पणी को उनके व्यक्तिगत बयानों को करार दिया है। एक समाचार चैनल से बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि रामचरित मानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह उनका व्यक्तिगत विचार है, पार्टी उससे का कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि हम लोग राम-कृष्ण के आदर्शों पर चलने वाले लोग हैं। इससे पहले सपा नेता रविदास महरोत्रा ​​ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य की टिप्पणी को उनके निजी बयानों को बताया था

शिवपाल यादव ने स्वामी के एपिसोड से खुद को अलग जरूर कर लिया, लेकिन इस मुद्दे पर बीजेपी पर साइट संसाधन का मौका भी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि हम लोग राम और कृष्ण के आदर्शों पर चलने वाले लोग हैं। प्राण जाएं पर वचन न जाएं का पालन करने वाले लोग हैं, लेकिन जो बीजेपी भगवान के आदर्शों पर चल रहे हैं, उन्होंने कहा कि जहां भगवान कभी झूठ नहीं बोलते हैं, वहीं भाजपा के लोग सिर्फ झूठ बोलते हैं, वह भगवान को ही बेचते हैं।

Archana Tiwari

Related Articles

Back to top button